Mon. Apr 29th, 2024

BBCTimes in रतलाम,16 सितम्बर। भारी बारिश के बीच गत रात्री को जावरा शहर में बदमाश ने चोरी की बडी वारदात को अंजाम दे दिया। एक सराफा दुकान में घुसकर बदमाश करीब पांच करोड के लगभग के सोना-चांदी के आभूषण ले उड़े। बदमाशों ने यह वारदात प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा नेता हिम्मत कोठारी के भतीजे की सर्राफा दुकान पर धावा बोलते हुए अंजाम दी है।
जानकारी के अनुसार जिले के जावरा शहर में घंटाघर पुलिस चौकी से करीब 200 मीटर की दूरी पर बजाजखाना में सर्राफा व्यापारी प्रकाश कोठारी की कोठारी ज्वैलर्स दुकान पर पीछे के रास्ते से घुसते हुए चोरों ने सोने और चांदी पर हाथ साफ किया। बदमाशों ने दुकान पीछे कमलीपुरा के रास्ते से घुसते हुए दुकान में रखी करीब चार से पांच किलो सोने की ज्वैलरी और करीब चार क्विंटल चांदी के आभूषण आदि पर हाथ साफ किया। यहां मकान का काम चल रहा था। बताया जा रहा है कि बदमाश पीछे के रास्ते से ऊपर चढ़े और छत के रास्ते दुकान में उतरे।

सूत्रों से मिली प्रारंभिक जानकारी में चोरी गई ज्वैलरी की कीमत करीब पांच करोड रुपये आंकी जा रही है। अधिकृत रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

बदमाशों ने वारदात के दौरान सब्बल से दरवाजे तोडे और दुकान में घुसे। इस दौरान बदमाश यहा से सीसीटीवी केमरे और डीवीआर भी उखाड़ ले गए। बदमाशों ने इतनी ज्वैलरी चुराई की कुछ तो रास्ते में ही बिखरी मिली। सुबह दुकानदार व परिजनो को जानकारी मिली तो उन्होने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सूचना मिलते ही रतलाम से एएसपी राकेश खाखा, जावरा सीएसपी और पुलिस अमला पहुंचा।रतलाम से डॉग स्कवाड भी मौके पर पहुंचा।

चोरी की जानकारी मिलते ही एसपी राहुल लोढा ने अधिकारियों को आरोपियों का पता लगाकर उन्हें पकड़ने के निर्देश दिए। एसपी राहुल लोढा भी जावरा पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करेंगे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की भी जांच कर रही है।

error: Content is protected !!