Fri. Mar 29th, 2024

*B B C टाइम्स इन रतलाम* रतलाम 06 अक्टूबर रतलाम । नगर की प्रतिभा अब छोटे पर्दे पर पहुंच गई है शास्त्री नगर निवासी नताशा अय्यर का नया वीडियो रिलीज हुआ है सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी आरसीआई अ व रेलकर्मी अमिता अय्यर की पुत्री है ओर ये कमाल किया है। अभिनेत्री और मॉडल नताशा अय्यर, जो एक प्रसिद्ध डिजिटल कलाकार हैं, ने अपने संगीत वीडियो की शुरुआत uda सौदा ’नाम के एक वीडियो से की, जो नॉकिंग बीट यूट्यूब चैनल पर डिजिटल रूप से जारी हुआ। संगीत वीडियो – मॉरीशस के स्थानों में शूट किया गया – एक मुक्त-उत्साही नव विवाहित दुल्हन की आत्म-खोज और साहसिक यात्रा का आयोजन करता है जो अपने हनीमून पर अपने वर्कहोलिक पति द्वारा अनदेखा महसूस करता है। 50 से अधिक टीवी / डिजिटल विज्ञापनों में काम करने के बाद और अब सौदा नताशा ने अभिनय के क्षेत्र में एक पूर्ण कैरियर बना लिया है।

मॉरीशस में तीन दिनों से अधिक समय से फिल्माया गया, सौदा एक पंजाबी लोक-प्रेरित गीत है, जिसे समीर सप्तिसकर द्वारा संगीतबद्ध किया गया है और समीर खान द्वारा निर्देशित है। नताशा ने तीन दिनों तक चालक दल के साथ शूटिंग की और उसी पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए नताशा ने कहा, “अभिनय सहज है, यह एक में कई जीवन है। मैं लंबे समय से टेलीविजन विज्ञापनों में काम कर रही हूं और इस संक्रमण को बना रही हूं। एक पूरा अनुभव रहा है। हालांकि विज्ञापन अधिक उद्देश्य से संचालित संचार होते हैं, एक संगीत वीडियो में एक अभिनेता के लिए अधिक गुंजाइश होती है। कोई भी रूप सीखने के अनुभव के साथ आता है और मैं इसे सबसे अधिक बनाने की कोशिश कर रहा हूं, मैं अब लंबी भूमिकाएं तलाशने के लिए उत्सुक हूं। “।

सौदा के संगीत वीडियो और उसके अनुभव के पीछे की अवधारणा के बारे में बात करते हुए, वह साझा करती है, “सौडा ठाठ के स्पर्श के साथ एक लोक धुन का उत्कृष्ट संयोजन है। यह सभी मुक्त करने वाली महिलाओं के लिए एक ode है। अवधारणा एक लड़की के बारे में है, जो अपने काम करने वाले पति को अपने हनीमून पर जाने के लिए छोड़ देती है और खुद से एक नया शहर तलाशती है। मुझे नहीं पता कि यह कहना उचित है या नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म क्वीन में कंगना रनौत के किरदार रानी का कुछ सार है। यह अब तक का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला किरदार है और इसने मुझे लगभग एक एड्रिनलीन रश दिया जब निर्देशक ने कहानी सुनाई, यह एक क्षण के लिए था।

नताशा अय्यर ने पिज्जा हट, बायजस, रॉयल एनफील्ड, टीवीएस, बी 4 यू नेटवर्क, बिग बाजार, हुंडई, और कई जैसे होस्ट टॉपलाइन ब्रांडों के लिए टेलीविजन विज्ञापनों में काम किया है।

error: Content is protected !!