Thu. Mar 28th, 2024

बीते 27 सितंबर को अंतर्राष्ट्रीय डॉटर्स डे था. इस खास दिन को बेटियों के नाम करते हुए बॉलीवुड की कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी संग तस्वीरें शेयर कीं. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अपनी बेटी अनायरा संग क्यूट तस्वीरें साझा कीं. साथ ही में कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट बेटी के लिए लिखा स्पेशल नोट.
कपिल शर्मा ने दो फोटो शेयर की. पहली फोटो में वे बेटी को गोद में लिए हुए नजर आते हैं. कपिल ने बेटी को पकड़ा हुआ है. वे अनायरा को किस कर रहे हैं. वहीं अनायरा कैमरा को पोज देते हुए मुस्कुरा रही है. ये तस्वीर पिता और बेटी के बॉन्ड को दिखाती है. दोनों की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है.

दूसरी फोटो अनायरा की है, जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज नजर आ रहा है. गॉगल्स पहने, स्टाइलिश फ्रॉक और हैडबैंड लगाए अनायरा बेहद फैशनेबल लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा- मेरी लाडो हमारी जिंदगी को और खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया. इन तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स के ढेरों कमेंट्स आए हैं. सभी ने फोटोज को क्यूट बताया है.

कपिल और गिन्नी की बेटी अनायरा का जन्म 2019 में हुआ था. कपिल और गिन्नी ने 2018 में शादी की थी. कपिल सोशल मीडिया पर बेटी की क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

error: Content is protected !!